5 अधिक प्रभावी ईमेल
#1

मोबाइल ईमेल द्वारा उत्पन्न सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक भौतिक स्थान देश इमेल सूची  की कमी है। छोटी स्क्रीन का मतलब है कि डेस्कटॉप पर आसानी से प्रदर्शित होने वाला पाठ मोबाइल उपकरणों पर छोटा हो सकता है। अधिकतम प्रभाव बनाने के लिए, विषय पंक्तियों को छोटा और छिद्रपूर्ण होना चाहिए - अधिमानतः 15 वर्णों से कम। इसके अतिरिक्त, सब्स्क्राइबर्स को लुभाने के लिए पंक्ति के देश इमेल सूची  पहले भाग में अपनी सब्जेक्ट लाइन के सबसे महत्वपूर्ण और रोमांचक सेक्शन को खोलने का प्रयास करें, भले ही पूरी लाइन प्रदर्शित न हो।


जब मोबाइल उपकरणों के लिए ईमेल की बात देश इमेल सूची  आती है, तो यह महत्वपूर्ण है कि ईमेल बॉडी में सभी कॉपी को पढ़ने योग्य, संक्षिप्त और बिंदु पर रखा जाए। मोबाइल ईमेल के पाठक समय के साथ-साथ चलते हैं और उनके मोबाइल डिवाइस पर एक लंबे, पाठ-भारी मेलर के माध्यम से पढ़ने का समय या धैर्य नहीं होता है। मोबाइल ईमेल के प्राप्तकर्ताओं को भी स्क्रॉल करने के लिए विनिवेश किया देश इमेल सूची  जाता है - इसलिए जो ईमेल बहुत लंबे होते हैं, उन्हें आधे रास्ते से खारिज किए जाने की संभावना अधिक होती है, यदि प्राप्तकर्ता उन्हें बहुत लंबा-घुमावदार लगता है।

[Image: Email-Database.gif]
जबकि ईमेल अभी भी डिजिटल संचार के सबसे देश इमेल सूची  अधिक उपयोग किए जाने वाले रूपों में से एक है, जिस तरह से लोग पढ़ रहे हैं और अपना ईमेल प्राप्त कर रहे हैं वह लगातार बदल रहा है। अधिक से अधिक लोग अब अपने ईमेल को मोबाइल डिवाइस से एक्सेस कर रहे हैं - चाहे वह स्मार्ट फोन हो या टैबलेट। नवीनतम आंकड़ों का दावा है कि मोबाइल ईमेल का उपयोग 81% बढ़ गया है। स्वाभाविक रूप से, इस कट्टरपंथी वृद्धि से विपणक डिजाइन और अपने ईमेल विपणन अभियानों को लागू करने का देश इमेल सूची  तरीका बदल रहा है। मोबाइल के लिए ईमेल विपणन अभियान की अवधारणा करते समय सबसे महत्वपूर्ण बातों पर विचार करना यहाँ कुछ हैं।
Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)